Aestrology, Girls

इस राशि की लड़कियों की अदाएं होती हैं बेहद कातिलाना, इन्हें देखते ही लड़के हो जाते हैं लट्टू

उम्र जैसे ही बचपन का चोला छोड़कर जवानी की दहलीज पर कदम रखती है दुनिया की हर चीज बदलकर खूबसूरत नजर आने लगती है। जवानी में दुनिया को देखने का नजरिया ही बदल जाता है। इस उम्र में वैसे भी बड़ी-बड़ी सच्चाइयां नजर आती हैं और और रही सही कसर यह “मोहब्बत” शब्द पूरी कर देता है। आज के समय में एक दूसरे के प्रति आकर्षण बहुत तीव्र हो गया है। किसी भी खूबसूरत और आकर्षित लड़की को देखते ही जैसे दिल हाथ से फिसल जाता है और आंखें दिमाग सपने बुनने में लग जाते हैं, जहां है वही स्तब्ध रह जाते हैं जैसे वह किसी और ही दुनिया में पहुंच गए हो।

एक लड़की की कुछ अदाएं लड़कों को आकर्षित करने और पहली नजर में प्यार में गिराने के लिए काफी होती हैं। अदाएं क्या होती हैं ? यह अदाएं एक लड़की का उठने व चलने का ढंग, लड़की के बात करने का स्टाइल, उसकी नजरें झुकाने व दिखाने का अंदाज लड़की के बालों को संवारने और संभालने की नजाकत “कातिलाना” नजरों से सभी को देखने का अंदाज़। यदि कोई उन्हें देख रहा हो उस से नजर चुरा कर शर्माना लड़कियों की हया वह शर्म ही लड़कों को उनके पहली नजर में प्यार में गिराने के लिए काफी होती हैं। और इस तरह की अदाएं भी कुछ ही लड़कियों में होती हैं जो किसी भी लड़के को आसानी से अपनी एक नजर में दीवाना बना दे। लेकिन ऐसा माना जाता है कि लड़कियों के राशि से ही पता चल जाता है कि आगे चलकर उनके अंदाज कितने कातिल होंगे और वह कितना मदहोश करने वाली है। देर किस बात की चलिये जानते हैं उन लड़कियों के बारे में जो अपने कातिलाना अंदाज से किस को भी घायल कर सकती हैं…

मेष राशि

इस राशियों की लड़कियों के अंदाज़ कुछ निराले होते हैं ।इस राशियों की लड़कियां अपनी सुंदरता का प्रदर्शन करती नहीं करती हैं, अपितु सादगी में रहते हुए हैं सब को लुभाने में माहिर होती हैं और इतनी ज्यादा आकर्षित वह सादा होती हैं कि लड़के इनसे आकर्षित हुए बिना रह ही नहीं पाते। उनकी उठने-बैठने है हंसने बोलने पर चलने के अंदाज से ही घायल हो जाते हैं। और ऐसी लड़कियों से लड़के दोस्ती सिर्फ टाइमपास के लिए नहीं बल्कि लंबे संबंधों की अपेक्षा से करते हैं और लाइफ पार्टनर बनाने की इच्छा रखते हैं।

तुला राशि

इस राशि की लड़कियां अपनी अदाओं से व मीठी बोली से ही सबको आकर्षित कर देती हैं । उनके बोलने का ढंग इतना प्यारा होता है कि कोई चाह कर भी उन पर क्रोध कर ही नहीं पाता। उनकी सूरत देखते ही उनकी सीरत का पता चल जाता है। उनकी सीरत किसी भी लड़के को आसानी से मोहित कर देती है। उनकी बातें इतनी प्यारी होती हैं कि वह भी अपनी बोली से ही जीवन में रस बोलने का काम करती हैं और अपनी ऐसी खूबी के चलते सबकी चहेती भी बन जाती हैं।

कुंभ राशि

इस राशि की लड़कियों की गिनती लाखों में से एक में से होती है। मैं कितनी एक्टिव आकर्षित होती हैं तथा एक नेता के गुण के साथ काम करती हैं। लड़कियों का खास गुण सबको अपनी बातों से आकर्षित करना व उनको आसानी से किसी भी बात के लिए मनवाने का होता है। इसी वजह से वह जिसे स्कूल व कॉलेज में होती हैं वहां की लीडर बन सबके दिलों को जीत लेती हैं। इस राशि की लड़कियां खुशमिजाज व जिंदादिल होने के साथ-साथ मजाकिया भी होते हैं। इनसे मिलने के बाद लोग आसानी से उनको वह उनकी बातों को भूल नहीं पाते। मैं बहुत ही आसानी से एक ग्रुप का संचालन यथापूर्वक करने में सक्षम होती हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *