बेहद स्टाइलिश और हैण्डसम है अंगूरी भाभी के पति, तस्वीरें देखकर नही होगा यकीन

भारत मे जितना सुनहरा फिल्मी इतिहास है उस से कहीं आगे हमारा टीवी सीरियल निकलता जा रहा है तब ही तो आये दिन लोग फिल्मो से ज्यादा टीवी सीरियल में रुचि दिखा रहे हैं। आज एक से बढ़कर एक धारावाहिक आ रहा है जिसमे लोग मंत्रमुग्ध हो जाते हैं और उन कलाकारों की मांग भी बढ़ती जा रही है। आज हम एक ऐसी ही अभिनेत्री के निजी जिंदगी के बारे में बता रहे हैं जो टीवी सेट पर धूम मचाती नजर आती है। जी हां “भाभीजी घर पर हैं” सीरियल आज सबका चहेता है और इस धारावाहिक की सुपरहिट एक्ट्रेस भाभीजी का क्या कहना। लेकिन क्या आपको पता है कि अंगूरी भाभी का असली पति कैसा दिखता है? हम दावे के साथ कह सकते हैं कि जब आप अंगूरी भाभी के असली पति को देखेंगे तो तमाम सुपरस्टार्स को भूल जाएंगे। आइये जानते हैं उनके बारे में विस्तार से…

दरअसल इस सीरियल में भाभीजी का किरदार अब कोई और एक्ट्रेस निभा रही हैं और इस नई अंगूरी भाभी का नाम शुभांगी अत्रे है। शुभांगी एक बेहद ही चर्चित कलाकार है और इनकी अदाकारी का हर कोई दीवाना है। ऐसा बताया जाता है कि जिसने भी अंगूरी भाभी का डायलॉग सुना उनका दीवाना बन गया। शुभांगी ने अपने कैरियर की शुरुआत ‛कसौटी जिंदगी की’ से की थी तब वह बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस अभिनय करती थी लेकिन अब शुभांगी ने सीरियल की दुनिया मे जोरदार पकड़ बना ली है। लेकिन जरा सोचिए इतनी मजेदार भाभीजी के पति कैसे दिखते होंगे तो आज हम उनका भी दिदार करवाने जा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शुभांगी अत्रे के पति का नाम पीयूष पूरी है जो एक पहुँचे हुए बिजनेसमैन हैं। शुभांगी से जब उनके पति के बारे में पूछा गया तो पता चला कि उनका लव मैरिज था और पीयूष उनसे बहुत ज्यादा प्यार करते हैं। पीयूष बिजनेस में काफी पैर पसार चुके हैं और एक पहुँचे हुए बिजनेसमैन होने के नाते उनकी भारी कमाई के साथ टर्न ओवर होती है।

इस तस्वीर को वायरल होते जरा भी देरी नही लगी जब इसे अंगूरी भाभी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। बता दें कि इनकी जोड़ी को बेहद पसंद किया जाता है और अंगूरी भाभी के चाहने वाले इनकी जोड़ी से काफी खुश हैं। पीयूष और शुभांगी की ये बेहतरीन जोड़ी शायद ही अब तक किसी कलाकार की बनी होगी। खासकर जब भी एक्ट्रेस के चॉइस की बात आती है तो उनके पति अपने आप मे ही प्रसिद्ध हो जाते हैं।

शुभांगी बताती हैं कि वो अपना खाली समय हमेशा पति के साथ ही बिताती हैं जिस दौरान पीयूष बेहद रोमांटिक पाये गए हैं। ऐसा कई बार हुआ जब वे पब्लिक प्लेस पर भी प्यार की अठखेलियाँ करते देखे गए तब ही तो ये नई वाली अंगूरी भाभी के चाहने वालो की संख्या दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है और तस्वीरों की बात करें तो लाजवाब होती है। इन बातों का अंदाजा आप तस्वीरों को देखकर लगा सकते हैं। फिलहाल आप भी उनकी इस जोड़ी को पसंद करते हैं तो दूसरे दोस्तों तक शेयर कीजिये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.