बॉलीवुड की यह खुबसूरत एक्ट्रेस है भगोड़े विजय माल्या की बेटी, सच्चाई जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

किंग ऑफ गुड टाइम्स के नाम से मशहूर विजय माल्या की बर्बादी की कहानी पूरी फिल्मी है। दुनिया भर के अमीर लोगों में शुमार किंग ऑफ गुड टाइम के नाम से मशहूर विजय माल्या का बैड टाइम चल रहा है। माल्या के बुरे वक्त का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके ऊपर 17 बैंकों का 7800 करोड़ कर्ज है। आलीशान जिंदगी के लिए मशहूर विजय माल्या कई बैंकों के डिफॉल्टर घोषित हो चुके हैं। विजय माल्या को डेट रिकवरी ट्रि्ब्यूनल ने बड़ा झटका देते हुए डिआजियो से उन्हें मिलने वाली तकरीबन 515 करोड़ रुपये की रकम फ्रीज कर दी है। विजय माल्या ने पहली शादी समीरा से की जिसके उनका एक बेटा सिद्धार्थ है। कुछ ही सालों के बाद माल्या ने समीरा से तलाक लेकर बैंगलोर में उनके पड़ोस में रहने वाली रेखा माल्या से शादी कर ली, जिससे उनकी दो बेटियां पुत्री लीना और तान्‍या माल्‍या हैं। आज हम आपको उनके ही एक बेटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो है एक बॉलीवुड एक्ट्रेस। आइए जानते हैं कौन है वह…

अपने रंगीन मिजाज के लिए भी मशहूर हैं माल्या, उन्हें पेजथ्री पार्टियों में अक्सर मॉडल्स के साथ देखा जाता रहा है। माल्या को लग्जरी कारों का भी बेहद शौक है। किंगफिशर कलैंडर गर्ल की मॉडलों के साथ उनकी तस्वीरें में हमेशा सुर्खियां बटोरती रहीं। वे अक्सर पार्टी में लड़कियों के साथ घिरे नजर आते थे। वे अकसर अपनी उम्र से कम उम्र की लड़कियों के साथ रिश्ता बनाया करते थे उन्हें लड़कियों के साथ रहना उनके साथ जिंदगी के मजे लेना बहुत पसंद था। हाल ही में सुनने में आया है कि वह जल्द ही एक एयर होस्टेस से शादी करने वाले हैं।

विजय माल्या की एक बेटी है जो बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जिसका नाम समीरा रेड्डी है।कुछ समय पहले समीरा और विजय माल्या की एक तस्वीर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही थी, जिसपर लोगों ने तरह-तरह के सवाल उठाये थे। फिर बाद में पता चला कि समीरा रेड्डी का कन्यादान विजय माल्या ने ही किया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि समीरा विजय माल्या की रिश्तेदार लगती हैं, और वह विजय को अंकल कहकर बुलाती हैं।

लैविस लाइफस्‍टाइल, नाइटलाइफ जीने वाले माल्‍या की लाइफ में तमाम लड़कियां रहीं हैं। विजय माल्‍या की लाइफ में समीरा का एक खास स्‍थान रहा है। विजय माल्या हमेशा से ही रंगीन मिजाज़ी रहे हैं. वह अपने रईस शौक के कारण जाने जाते हैं, और लड़किया उनका खास शौक रही हैं। लेकिन वह समीरा को अपनी बेटी की तरह मानते थे। समीरा भी उनको अंकल कह कर बुलाती थी। अपनी शादी में समीरा ने उन्हें स्पेशल इनवाइट भी दिया और उन्होने समीरा का कन्यादान भी किया था।

आज भले ही विजय माल्या सुर्खियों में छाए हुए हैं, लेकिन इससे पहले भी उनका किंगफिशर कैलेंडर जब भी लॉन्च होता है, वह मीडिया में छा जाते हैं। बता दें कि बॉलीवुड से भी विजय माल्या का गहरा रिश्ता रहा है। माल्या ने कई मॉडल्स को अपने किंगफिशर कैलेंडर से पहचान दी है और आज इनमें से कई बॉलीवुड में काबिज हैं। कई ऐसी अभिनेत्रियां भी हैं, जो कामयाब होने के बाद माल्या के इस कैलेंडर का हिस्सा बनीं, जैसे कि कैटरिना कैफ..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.