Viral

वायरल हुआ शम्मी की बातचीत का रिकॉर्डिंग, शम्मी ने की शर्म की हदें पर

आज सोशल मीडिया की बात करें तो आज हर एक और भारत के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी से जुडी खबरें काफी ज्यादा सुर्खियाँ बटोर रही है। पत्नी के द्वारा उनके ऊपर अवैध संबंध को लेकर एक के बाद एक आरोप के लगाए जाने के बाद शमी की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही है। ऐसे में उनके लिए इन सभी आरोपो से खुद को अलग कर पाना इनके लिए काफी मुश्किल हो रहा है। आपको बता दे की हाल के ही दिनों में शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके ऊपर दूसरी लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था जिसके बाद BCCI ने उन्हें कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से बाहर कर दिया। अब उस आरोप के बाद शमी की पत्नी ने बतौर सबूत उनके अश्लील कॉल की रिकॉर्डिंग को मीडिया के सामने रखा जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान रह जायेंगे। तो चलिये बताते है कि आखिर उस कॉल रिकॉर्डिंग में ऐसा क्या था…

हाल के ही दिनों में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने उनके ऊपर गंभीर आरोप लगाते हुए बेहद ही सनसनीखेज खुलासे किए हैं। उनके मुताबिक क्रिकेटर मोहम्मद शमी के कई विदेशी लड़कियों के साथ संबंध की बातें बताई जा रही है। बस इतना ही नहीं इसके अलावा उन्होंने मोहम्मद शमी के खिलाफ मारपीट बदसलूकी धमकी और हत्याकांड का आरोप भी लगाया है। इसके अलावा उन्होंने मैच फिक्सिंग का भी आरोप उनके ऊपर लगा दिया। उन्होंने बताया कि शमी पाकिस्तानी लड़कियों और इंग्लैंड के बिजनेसमैन के साथ मिलकर मैच फिक्सिंग का धंधा चलाते है।

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने यह बातें कही की मोहम्मद शमी उनके साथ एक पत्नी की तरह व्यवहार ना करते हुए उनके ऊपर अत्याचार किया करते है। उनके अत्याचार में उनकी माँ और भाई भी उनका साथ दिया करते हैं। उन्होंने तलाक के मुद्दे पर बोलते हुए कहा कि वह अपनी जिंदगी में कभी भी उन्हें तलाक नहीं देगी। इसके पीछे का कारण उन्होंने अब तक तो स्पष्ट नहीं किया परंतु ऐसा कहा जा रहा है की उनके तलाक न देने के पीछे की वजह उनकी छोटी सी बच्ची है।

मोहम्मद शमी की विदेशी लड़कियों के साथ अवैध संबंध के मामले के ऊपर चुप्पी तोड़ते हुए उनकी पत्नी हसीन जहां ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट के चैट्स के स्क्रीन शॉट को भी सोशल मीडिया के ऊपर साझा किया है। इसके साथ ही साथ उन्होंने उन्होंने इन सभी चैट की कॉपी भी निकलवा ली है। जिससे कि उन्हें आने वाले वक्त में सबूत के तौर पर पेश किया जा सके। हालाँकि यहाँ गौर करने वाली बात तो यह है कि उनके द्वारा प्रस्तुत किए गए चैट मैं कहीं भी मोहम्मद शमी का नाम स्पष्ट रूप से नहीं दिखाया गया है। परंतु मीडिया के सामने उन्होंने साफ तौर पर यह बात कहीं की वह Facebook अकाउंट उन्हीं का है।

आपको बता दें कि यह अपनी तरह का पहला मामला है जहां किसी क्रिकेटर की पत्नी अपने पति के ऊपर इस तरह के आरोप खुलेआम लगाए हैं। कोलकाता की रहने वाली मॉडल हसीना जहां की शादी वर्ष 2014 में शमी के साथ हुई थी। आपको बता दे की शादी के बाद शमी और उनके ओरिवार वालों के दवाब में आकर उन्हें अपनी मॉडलिंग की इस दुनिया को छोड़ना भी पड़ा था। हालाँकि यहाँ इतना कुछ हो जाने के बाद भी अब तक मोहम्मद शमी अब तक इन आरोपो को झूठा बता रहे है। यूनके मुताबिक़ यह किसी की सोची समझी साजिश है जिसके तहत उभे फँसाया जा रहा है। अब तो यह आने वाले वक़्त ही बताएगा कि आखिर इस खबर के पीछे की पूरी सच्चाई क्या है। तब तक आप उनकी इस ऑडियो रिकॉर्डिंग को नीचे सुन सकते हैं –

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.