राजा महाराजाओं की मर्दानगी ताकत होती थी सौ गुनी, करते थे इन चीजों का इस्तेमाल

आजकल लोग सेहत को पीछे छोड़ पैसे के पीछे भागते हैं और दिन रात काम करके शरीर को थकान से चूर कर लेते हैं। इस व्यस्त लाइफ में जब वो रात को बिस्तर पर आते हैं तो बिना अपनी पत्नी के साथ रोमांस किये नींद में कई आगोश में समा जाते हैं और पत्नी अपने पति से असंतुष्ट रहती है। पर क्या आपको पता है आपकी तो सिर्फ एक बीवी है उनका क्या हाल होता होगा जब राजा महाराजा की सैंकड़ो बीवियां होती थी। आपको पता होना चाहिए कि इतनी बड़ी संख्या होने के बावजूद भी वो अपनी रानियों को खुश रखते थे क्योंकि उनके अंदर स्टेमिना और एनर्जी की जरा भी कमी नही होती थी।

आपके जेहन में यह सवाल उठ रहा होगा कि ऐसा क्या खाते थे राजा महाराजा जो दिन भर के टेंशन के बाद भी रात को बिस्तर पर बाजी मार लेते थे तो इसका जवाब सिंपल से है उनका खानपान जो आज के जमाने से बिल्कुल अलग था। ऐसी बात नही है कि वो चीजें अभी उपलब्ध नही पर व्यवस्था होने के बावजूद भी आपको मालूम नही होता। आज हम बताएंगे कुछ घरेलू औषधियों के बारे में जिसे खाकर राजा महाराजाओं की मर्दानगी दोगुनी हो जाती थी।

आयुर्वेद से बढ़ता है स्टेमिना

वैद्यों और हकीमो की सुने तो पहले कई आयुर्वेदिक औषधियों उपलब्ध थी जिन्हें बनाना बिल्कुल सरल था। इसके अलावा कई ऐसे अवयवी पदार्थ हैं जो हमारे घर मे हमेशा मौजूद होते हैं बस सेवन करने की देर है। फिर आप भी बिस्तर पर सोने की बजाय अपनी पत्नी को संतुष्ट करते नजर आएंगे। चलिये जानते हैं उन घरेलू नुस्खों के बारे में…

1. सफेद मूसली

पुरुषों के स्पर्म संबंधी शिकायत ही ज्यादा देखी जाती है जिसके वजह से वह मैदान में उतरते ही धरासायी हो जाते हैं अगर ऐसी शिकायत है तो सफेद मूसली का सेवन करें। इसके लिए आपको मूसली का चूर्ण लेना है और उसे दूध और चीनी के साथ मिश्रित करना है। अब इस घोल को रोज सुबह शाम सेवन करें फिर देखिए किस तरह आपकी मर्दानगी उफान लेती है। आगे हम जानेंगे उस समस्या का निदान जो ज्यादा धूम्रपान की वजह से संभोग में फेल हो जाते हैं।

2. केसर

सुहागरात के दिन भी केसर के साथ दूध दिया जाता है इस केसर का हमारे सेक्स लाइफ में काफी महत्व है इसलिए इसे भूलकर भी अनदेखा ना करें। इसके सेवन से ब्लड का गमन-गति बढ़ता है और अगर रक्त में उफान आया तो संभोग उतना ही रोमांचक होता है। इसके सेवन से आप काफी उत्तेजित और एनरजेटिक रहेंगे। केसर हमेशा दूध में मिलाकर ही पीना चाहिए जिससे यह जल्दी असरकारक होता है।

3. शतावर

कुछ लोग अत्यधिक धूम्रपान करते हैं जिसका बुरा प्रभाव उनकी शादीशुदा जिंदगी पर पड़ता है। धूम्रपान से लिंग और नाजुक अंग बुरी तरह प्रभावित होते हैं जिससे उनके अंदर स्पर्म की संख्या ना के समान हो जाती है। अगर आप भी शराब इत्यादि का सेवन करते हैं तो इस मिश्रण – चीनी और घी के साथ शतावर का सेवन करें। इसके खाने से आपकी उम्र ढलने के बावजूद भी जवानी बरकरार रहेगा।

4. शिलाजीत

पत्थर जैसा प्रतीत होने वाला शिलाजीत आपकी मर्दानी शक्तियों में एकाएक ज्वाला भर देता है। इसके सेवन से हमारी नसें पूरी तरह खुल जाती है और रक्त का प्रवाह बढ़ जाता है जिसके बाद संभोग क्रिया भी ज्यादा देर तक सम्पन्न होता है। ध्यान रखें कि शिलाजीत का सेवन हमेशा शहद या घी के साथ करना चाहिए।

5. इमली के बीज

यह स्त्रियों के लिए अत्यधिक कारगर है क्योंकि जब जननांग का फैलाव कम हो जाये तो इमली के बीज का पाउडर बना लें और दूध के साथ इसका सेवन करें। पुरुषों के सेवन कर लेने से भी उनमें मर्दानगी का विकास होता है।

6. आंवला

अगर सभोग के दौरान बीच बीच मे अत्यधिक पेशाब की अनुभूति हो तो यूरिन की समस्या के लिए भी एक बेहतरीन उपाय है। एक चमच्च आंवला पाउडर लें और दूध में एक चम्मच चीनी डाल उसमे मिला दें। इसे सोने से पहले ही पी जाएं अगली सुबह आप कुछ खास मर्दाना ताकत महसूस करेंगे।

7. अश्वगंधा

मर्दानगी की कमी को ध्यान में रखते हुए इस औषधि को बनाया गया है। अगर हल्का गुनगुना दूध मे इसे मिलाकर सेवन किया जाए तो स्पर्मलेस का निवारण हो सकता है। ये बाजार में आसानी से उपलब्ध हैं।

8. पुनर्नवा

थकान की एक और असली वजह होती है वो है संभोग के दौरान होने वाला दर्द।अगर आप भी ऐसे दर्द से पीड़ित हैं तो पुनर्नवा को शहद के साथ पी जाएं इससे होने वाला दर्द सूजन इत्यादि समस्याओं से निजात मिल जाएगा।

वैसे तो यह सबके घरों में उपलब्ध होता है लेकिन इनके उपयोग से पहले एक बार डॉक्टर से एडवाइस जरूर लें। क्योंकि लोगो को पहले से भी कुछ बीमारियां होती हैं जिससे साइड इफ़ेक्ट की समस्या भी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.