करीना कपूर से भी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश दिखती है उनकी बेटी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की बात करे तो आये दिन बॉलीवुड स्टार्स से ज्यादा बॉलीवुड किड्स ही अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में रहते है। अपनी खूबसूरती और शानदार लाइफस्टाइल की वजह से लोगो के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर होने वाले ये बॉलीवुड स्टार किड्स अपनी जिंदगी के काफी कम वक़्त में अपने माता पिता से भी काफी ज्यादा प्रसिद्धि प्राप्त कर लेते है। आये दिन हमे स्टार किड्स की ग्लैमरस लाइफ और फिल्मो की दुनिया में डेब्यू करने से जुडी ख़बरें सुनने को मिलती रहती है। इसी सिलसिले में आज हम आपको एक ऐसे ही स्टार किड के बारे में बताने वाले है जो की खूबसूरती और क्यूटनेस के मामले में अपने माता पिता से भी काफी आगे है…

आपको बता दे कि आज हम बात करने वाले है अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की। दिखने में भेहड़ ही क्यूट और खूबसूरत लगने वाली सारा को एक बार देखने के बाद हर कोई उनका दीवाना बना जाए। आपको यहाँ बता दे की सारा अभिनेता सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता की बेटी है। सैफ की पहली पत्नी अमृता के दो बच्चे है। जिसमे की एक सारा और दूसरा इब्राहिम खान है। अपनी माँ अमृता की तरह ख़ूबसूरत दिखने वाली सारा की माँ और पिता का तलाक शादी के कुछ वक़्त बाद ही हो गया था। जिसके बाद सैफ अली खान ने अपनी दूसरी शादी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ कर ली। आपको बता दे कि सारा अली खान और इब्राहिम आज भी अपनी माँ अमृता के साथ ही रहा करते है।

सारा अली खान की बात करे तो आज वह 23 साल की हो चुकी है। 23 साल की उम्र में उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई अमेरिका में पूरी की। अमेरिका से अपनी पढ़ाई पूरी करने वाली सारा वापस भारत आने के बाद अभिनेता वीर पांडेय को डेट कर रही है। आपको यहाँ बता दे की वीर पांडेय पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील शिंदे के पोते है। सुशील कुमार शिंदे के पोते वीर की पहचान एक उभरते हुए पॉपस्टार के रूप में की जाती है। ऐसी भी खबरे मीडिया के सामने इन दिनों आ रही है कि आने वाले वक़्त में सारा अली खान बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में एंट्री करने वाली है। ऐसा बताया जा रहा है की उन्हें ऋतिक रोशन के द्वारा इस फ़िल्मी पर्दे पर लॉन्च किया जायेगा।

उनसे जुड़ी ऐसी भी खबरें सामने आ रही है कि आने वाले वक़्त में ऋतिक उन्हें अपनी फिल्म में बतौर लीड एक्ट्रेस उन्हें एक अहम भूमिका देने की तैयारी में है। अब आने वाले वक़्त में देखना यह होगा कि सारा अली खान कब बॉलीवुड की इस रंगीन दुनिया में अपने कदम रखती है। बॉलीवुड की फिल्मो में आने की तैयारी कर रही सारा आये दिन अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के उपर भी काफी ज्यादा एक्टिव मालूम पड़ती है।

वह अक्सर इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा किया करती है। आज से कुछ वक़्त पहले की बात करे तो उनके बारे में ऐसा कहा जाता था कि उनका वजन काफी ज्यादा बढ़कर लगभग 80 किलो तक पहुच गया था। जिसके बाद उन्होंने जिम में पसीना बहाकर अपने इस बढे हुए वजन को कम कर लिया और आज वह काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड नज़र आती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.