Viral

देखना चाहेंगे दंगल गर्ल की चाइल्ड एक्ट्रेस दिखती है अब कितनी हॉट, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में हिट मूवीस की सौगात देने वाले आमिर खान हमेशा ऐसे ही कुछ अलग करते आए है। ऐसी ही एक फिल्म जो 23 दिसंबर 2016 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई इसका निर्देशन और लेखन का कार्य नितेश तिवारी ने किया है तथा निर्माण आमिर खान द्वारा हुआ। इस फिल्म के मुख्य किरदार में आमिर खान, साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम, सुहानी भटनागर आदि थे। दंगल मूवी की स्टोरी साधारण से लड़कियों पर आधारित थी। उस मूवी की स्टोरी के अनुसार दिखाया गया कि लड़कियां लड़कों से किसी काम में भी पीछे नहीं है। लेकिन क्या आपने दंगल गर्ल की हाल की तस्वीरें देखी हैं? बता दें कि उनका लुक पहले से काफी बदल चुका है। आगे देखिए वो तस्वीरें…

दंगल मूवी लड़कियों के लिए इंस्पायरिंग स्टोरी की तरह सामने आई आमिर खान की फिल्म दंगल जितनी प्रेरणादायक थी उतनी मनोरंजक भी थी। जिसमें आमिर खान अपनी बेटियों गीता ( फातिमा) और बबीता (सुहानी) को ट्रेनिंग देता है, कुश्ती में इतिहास रचने के लिए दंगल की कहानी ने उन लोगों की बाटयों को तोडकर रख दिया था जो यह कहते थे कि लड़कियों की हिस्सेदारी नहीं होती हैं। उस मूवी में दो छोटी लड़कियों ने बखूबी किरदार निभाकर अपने बहुत से प्रशंसक बना लिए थे। वही लड़कियां आज बड़ी होकर दिखती है इतनी हॉट कि उन्हें देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। आज हम इस पोस्ट में उन्हीं के बारे में बताने जा रहे हैं।

जी हां फिल्म में काम करने वाली बबीता कुमारी का असली नाम सुहानी भटनागर है जिनका जन्म 2007 में नई दिल्ली में हुआ था जिसने दंगल मूवी में अपना पहला किरदार आर्मी की बेटी के रूप में निभाया जो की बहुत ही सराहनीय था यह अपनी छोटी सी उम्र में ही टीवी पर ऐड भी कर चुकी हैं। बता दे कि सुहानी फिल्मो में जितनी क्यूट दिखती हैं असल में भी वो काफी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं यहां दिखाई गई तस्वीरों के अनुसार सुहानी सबसे सुंदर दिखाई देती है।

इस फिल्म में एक्टिंग के बाद से काफी चर्चित भी रही हैं। इस फिल्म में वह एक बहुत ही प्रेरणादायक रूप में नजर आई जो कि लड़कियों के लिए बहुत ही इंस्पायरिंग रहा। इससे पहले भी वे काफी फिल्मों के लिए ऑडिशन दे चुकी थी। अब उनके प्रशंसकों को उनकी आने वाली फिल्मों का ही इंतजार है, उम्मीद है वह जल्दी और भी बहुत सी ऐसी प्रेरणादायक अच्छी फिल्मों में नजर आए। दर्शकों की माने तो वो लोग वापिस से उन्हें किसी नई फिल्म में धमाकेदार इंट्री के साथ देखना चाहते हैं। फिलहाल सुहानी को लेकर लोगो के बीच उम्मीद बढ़ती नजर आ रही है वो दिन दूर नही जब सुहानी का बॉलीवुड पर जबर्दरस्त पकड़ बन चुकी होगी।

इन दिनों सुहानी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय देखी जा रही है तब ही तो आये दिन सोशल मीडिया पर उसकी खूबसूरत तस्वीरें देखने को मिल जाती है। आज वायरल हो रही इन तस्वीरों को देखने के बाद हर कोई उनके मुखातिब हो जाएगा। परस्पर इस टक्कर की अदाकारी के बाद अब वो हिरोइनो को भी पीछे छोड़ना शुरू कर चुकी है। फिलहाल देखिये वो तस्वीरें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *