Girls, Lifestyle, Relationship

शादी की पहली रात लड़कियां क्या चाहती हैं लड़कों से , जानकर हैरान रह जाएंगे आप भी !

बचपन से ही दूसरों की शादी को देख अपनी शादी के सपने संजोये लोगो को अपनी शादी से जुडी बहुत ही ज्यादा उम्मीदें होती है और अमूमन हर एक व्यक्ति इस दिन का बड़े ही बेसब्री के साथ इंतज़ार किया करते है। इस दिन का इंतज़ार करने के साथ साथ ही लोगों के मन में ऐसे सवाल भी उठने शुरू हो जाते है कि आखिर उसका जीवन साथी दिखने में कैसा होगा, उनकी पहली मुलाकात कैसी होगी, वह पहली बार उनसे मिलकर कैसा व्यवहार करेगा और न जाने कितने ऐसे सवाल लोगो के मनों में घूमने लगते है। शादी को लेकर लड़को के मुकाबले लड़कियों के बीच काफी ज्यादा उत्सुकता होती है और उनकी उत्सुकता साफ़ दिखाई भी पड़ती है…

लड़कियाँ शादी का नाम सुनते ही इतनी खुश हो जाती है कि वह शादी के कई महीने पहले ही होने वाली शादी को लेकर उसकी तैयारियों में लग जाती है। मेकअप से लेकर कपडे और ज्वेलरी को लेकर उनके मन में ऐसे सवाल उठने लगते है की आखिर कौनसा आभूषण उसके ऊपर सूट करेगा। इसके साथ ही वह किस मेकअप आर्टिस्ट से अपनी सुंदरता को शादी के दिन निखार पायेगी।
इन सभी के अलावे लड़कियों के मन में शादी की पहली रात को लेकर कुछ ऐसे सवाल भी गूँजते रहते है। ऐसे ही शादी की पहली रात को लेकर लड़कियों के मन में उठने वाले सवालो को लेकर यूट्यूब पर इन दिनों एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। आज हम आपको उस वीडियो के बारे में बताने जा रहे है।

‛So effin crazy’ नाम के इस यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में व्यूज मिल चुके है। इस वीडियो में एक महिला लड़कियों से उनके पहली रात को लेकर उनके मन में उठने वाले सवाल और उसके जवाब जानना चाहती है।
जैसा की आप वीडियो में देख सकते है कि लड़कियाँ किस प्रकार उनके सवालो का जवाब दे रही है। जिससे की लड़को को फायदा मिल सके और यह बात पहले से ही मालुम हो सके की आखिर लड़कियाँ शादी की पहली रात को मर्दो से चाहती क्या है।
अलग अलग लड़कियों के शादी की पहली रात को लेकर उम्मीदों के ऊपर अलग अलग जवाब आता है। कुछ लड़कियों की माने तो शादी की पहले रात उन्हें किसी ऐसे जगह पर मनाना पसंद है जहाँ की आसपास कोई मौजूद न हो और वहाँ पूर्ण शान्ति का माहौल हो वही कुछ के मुताबिक शादी की पहली रात को जगह मायने नही रखता। लड़कियों के मुताबिक शादी के पहले दिन वाली रात थोड़ी हटके होनी चाहिए, कुछ ऐसा स्पेशल होना चाहिए जैसे की उन्होंने आज से पहले न देखा हो। उन्हें चाहिए होता है कि पति बिल्कुल रोमांटिक अंदाज में एंट्री ले और फिल्मो की तरह रोमांस करे।

शादी की पहली रात को लड़कियाँ और लड़के दोनों ही काफी नर्वस भी मालूम पड़ते है क्योंकि वह पहली रात होती है जब दोनों एक दुसरे के साथ आमने सामने मिल पाते है। लेकिन इस दिन लड़कियाँ लड़को के मुकाबले कुछ ज्यादा ही नर्वस होती है क्योंकि उन्हें ऐसा लगता है कि अगर उसके पति की पहली रात की इच्छा को वह पूर्ण नहीं कर पायी तो न जाने आने वाला वक़्त उसके साथ कैसा होगा। आगे की बात को पूरा जानने के लिए आप नीचे वीडियो को जरूर देखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.