Bollywood, Viral

स्कूल के दिनों में कुछ ऐसा था आपके फेवरेट सितारों का अंदाज, अनुष्का को देखकर उछल पड़ेंगे

स्कूल के वो दिन भी क्या दिन थे जिसके बारे में आज सोचने के बाद उन दिनों की अनायास बातें आँखों के सामने घूमने लगती है। वो दिन जहाँ पढ़ना और खेलना ही हमारी जिंदगी का एक मकसद हुआ करता था। पढ़ाई तो उन दिनों मजबूरी में करनी पड़ती थी परंतु खेलना तो हर एक बच्चे का पेशा हुआ करता था। उस वक़्त न हमे खाने पीने की कोई चिंता हुआ करती थी और न ही हमें अपने लुक्स को लेकर किसी भी तरह की परेशानी। उन दिनों सुबह के वक़्त माँ के द्वारा माथे के ऊपर ढेर सारा तेल चपेट कर ऐसी कंघी कर दी जाती थी जिससे की हमारा बाल दिन भर सँभला रहता था।

इन सभी के अलावे हमारी माँ हमें तरह तरह के रंगीन कपडे पहनाने के साथ साथ हमारी आँखों में काजल इस उम्मीद में लगा दिया करती थी की कोई हमारे बच्चो के उपर अपनी गन्दी नजरो से देख न सके। आज बचपन के वो दिन बस यादो में ही बसे हुए है। अब जब बात बचपन की हो ही गयी है तो चलिये आज हम आपको कुछ ऐसे फेमस पर्सनालिटी से जुडी कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाने वाले है जिसे देख आप भी सोच में पद जाओगें की आखिर आपके पसंदीदा कलाकार बचपन में ऐसे दिखाई पड़ते थे।

सुशांत सिंह

आज के इस दौर में लाखों लड़कियों के दिलो की धड़कन बन चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बचपन के दिनों में बेहद ही दुबले पतले और एक आम लड़के की ही तरह नज़र आते थे। आप उनकी तस्वीरो में उन्हें साफ़ तरीके से देख सकते है। आज उनके अंदर इतना ज्यादा बदलाब आ चुके है जिन्हें देख आज तो लकड़ियाँ उनकी दीवानी बन चुकी है।

सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की बात करे तो सलमान भी अपने स्कूल के दिनों में बेहद ही भोले भाले और मासूम नज़र आते थे। आप उनकी बचपन की तस्वीरो को देखकर उनसे जुड़ी इन बातों का अंदाजा बखूबी लगा सकते है। उस दौर में किसी को इस बात का अंदाजा नही था कि एक लड़का जो की बेहद ही साधारण दिखता है वह आगे चलकर इतना बड़ा स्टार बनने वाला है।

शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के किंग खान की बात करें तो उन्हें देखकर ही आज न जाने कितनी लडकियां उनकी दीवानी बन जाती है। आज 52 साल की उम्र में भी शाहरुख़ इस कदर मालुम पड़ते है कि अभी तो वह यंग है। उनकी बचपन की तस्वीरो में उन्हें पहचान पाना उनके फैंस के लिए भी नामुमकिन सा है।

ऐश्वर्या राय

विश्वसुन्दरी ऐश्वर्या राय बच्चन आज जितनी खूबसूरत और बोल्ड नजर आती है वह अपने बचपन में उतनी ही शर्मीली हुआ करती थी। आज लगभग 44 साल की हो चुकी ऐश्वर्या राय खूबसूरती के मामले में अच्छे अच्छे अभिनेत्रियों को काफी पीछे छोड़ देती है।

रणवीर सिंह

आज अपने दमदार एक्टिंग के बदौलत हज़ारो लड़कियों की दिल में अपनी जगह कायम कर लेने वाले रणवीर सिंह बचपन में बिल्कुल एक आम बच्चे की तरह ही नजर आते थे। बचपन में बेहद ही आम नज़र आने वाले ये अभिनेता आज टॉप अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल है।

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से आज बॉलीवुड की दुनिया में मशहूर हो चुके अभिनेता अमिताभ बच्चन की बात करे तो वह भी बचपन के दिनों में बेहद ही साधारण मालूम पड़ते थे। कई सारी फिल्मो में अपनी अभिनय का लोहा मनवा चुके आमिर अब अपनी आने वाले फिल्म के लिए जोर शोर से लगे हुए है।

दीपिका पादुकोण

बचपन में बेहद ही क्यूट दिखने वाली दीपिका आज बॉलीवुड से आगे बढकर हॉलीवुड की इस दुनिया में भी अपनी एक बेहद ही अच्छी पहचान बना चुकी है। आज की बात करे तो आज उन्हें सारी दुनिया जानती है और उनके ऊपर आज लाखो की संख्या में लोग फ़िदा है।

अनुष्का शर्मा

आज के विराट से शादी के बाद सुर्खियों में बनी रहने वाली अनुष्का बचपन के दिनों में बेहद ही इनोसेंट मालूम पड़ती थी। फिलहाल वह अपनी आने वाले फिल्म में अपने किरदार को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त मालूम पड़ती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.