VIDEO: केयर टेकर ने की शर्मनाक करतूत, 1 साल की मासूम के साथ की ये घटिया हरकत!

इस दुनिया में स्मार्टफोन आने से काफी उथल पुथल मच चुकी है. इंटरनेट के बढ़ते इस्तेमाल ने सोशल साइट्स को काफी बढ़ावा दिया है. ऐसे में आए दिन कोई ना कोई विडियो या फोटो हमे वायरल होती दिखाई देती है. इन वीडियोज में में कुछ ना कुछ ऐसा जरुर होता है, जो लोगों को उन्हें आगे शेयर करने पर मजबूर कर देता है. कुछ ऐसा ही एक हैरानीजनक विडियो आज हम आपके लिए लेकर आये है. जहाँ, घर में काम करने वाली एक केयर टेकर ने इंसानियत की साड़ी हदें पार कर डाली. दरअसल, इस विडियो में दिखाई देने वाली इस केयर टेकर ने मात्र 1 साल की मासूम बच्ची के साथ ऐसी घटिया हरकत की, जिसे देख कर आप गुस्से से आग बबूला हो जाएंगे. तो चलिए जानते हैं आखिर इस विडियो का सच क्या है..

विडियो देख खून खौल उठेगा आपका

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां रातों-रात कोई भी वीडियो या फोटो वायरल होने का दम रखती है. दरअसल जब लोग किसी वीडियो को ज्यादा देखते किया शेयर करते हैं तो वह अपने आप वायरल हो जाता है. ऐसे में वह वीडियो एवं फोटो सोशल मीडिया केसरिया देश के कोने कोने तक पहुंच जाते हैं. शायद ही ऐसा कोई दिन होगा जब कोई वीडियो या फोटो सोशल मीडिया पर धूम नहीं मचा रही होगी. कुछ ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर सभी लोग गुस्से से लाल हो रहे हैं.

बच्चों का मन होता है पवित्र

बच्चे दिखने में जितने मासूम होते हैं उतने ही प्यारे भी. शायद इनकी मासूमियत के कारण ही इन्हें भगवान का दूसरा रूप माना जाता है. इसलिए ऐसा माना जाता है कि भगवान की तरह ही एक मासूम बच्चे का मन भी बहुत पवित्र होता है. क्योंकि मासूम के मन में किसी के लिए भी हीन भावना नहीं होती और ना ही वह कभी किसी को नुकसान पहुंचाने के बारे में सोच सकता है. अपने बच्चे की शैतानियों को देखकर एक माह का मन प्रसन्नता से भर उठता है. हालांकि सभी बच्चे शैतान होते हैं मगर वह भूल से भी किसी को नुकसान नहीं पहुंचा पाते.

बच्चे को पीटती हुई मेड

जहां एक तरफ भारत देश में बच्चों को भगवान का रूप माना जाता है वही बच्चों के साथ हैवानियत जैसी घटनाओं को अंजाम देने से भी बहुत से लोग करने नहीं कतराते. सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियोस देख कर एक बात तो साफ़ है कि इंसानियत धीरे-धीरे खत्म होती जा रही है. इस बात का उदाहरण हाल ही में पंजाब में देखने को मिला है जहां एक केयरटेकर ने 1 वर्षीय बच्चे को कुछ इस तरीके से मारा है जिसे देखकर आप अंदर तक दहल जाएंगे.

मासूम पर नहीं आई दया

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि यह वीडियो पंजाब के कपूरथला शहर का है. जहां एक केयरटेकर एक मासूम बच्ची को पीती हुई नजर आ रही है. वीडियो में केयरटेकर बच्ची को एक छड़ी से पीट रही है. इतना ही नहीं बल्कि यह कह ट्रैक्टर्स बच्ची के गानों को काटकर उसके कॉलर को पकड़कर उसको घसीटती है. वीडियो में बच्चे अपने बचाव में रोती हुई दुर्घटना रही है मगर इस केयरटेकर को उस पर जरा भी दया नहीं आ रही. हालांकि इस मेड को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और सुखदेव सिंह को बच्चे का पिता बताया जा रहा है.

Source

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.